Being Tusshar Dhaliwal “Mrs India Universe 2018” Season 2, Grand Media Launch Celebration

Being Tusshar Dhaliwal “Mrs India Universe 2018” Season 2, Grand Media Launch Celebration

It was a great evening of 21st May 2018, when a great function was held at ‘Bora Bora’ in Andheri, for Media Launch celebration “Mrs India Universe 2018, Season 2”. The event More »

5th Annual Function Celebrated Of  Sycoriaan Matrimonials Services Ltd

5th Annual Function Celebrated Of Sycoriaan Matrimonials Services Ltd

सायकोरिअन मैंट्रिमोनियल  का 5वां वार्षिक महोत्सव धूम धाम से सम्पन्न जुहू स्थित सायकोरिअन मैंट्रिमोनियल सर्विस का 5वां वार्षिक महोत्सव बहुत ही धूम धाम से सम्पन्न हुआ, इस अवसर पर तमाम उद्द्योग जगत More »

Actor Raju Singh Mahi with Monika Rai and Foreigners Completed A Song For Coming Film

Actor Raju Singh Mahi with Monika Rai and Foreigners Completed A Song For Coming Film

विदेशी बालाओं के साथ देसी बॉय माही का ठुमका भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर अभिनेता राजू सिंह माही ने अपनी फ़िल्मी प्रेमिका मोनिका राय के साथ एक पब में फ़िरंगी बालाओं More »

Hindi Film 10 Nahi 40 Teaser Launched The film Is Full of  Comedy – Emotional & Action

Hindi Film 10 Nahi 40 Teaser Launched The film Is Full of Comedy – Emotional & Action

फिल्म ” 10 नहीं 40 ” कॉमेडी के साथ रोमांस और एक्शन हिंदी फिल्मों की कहानी अब तेजी से बदल रही है  रोमांस और एक्शन की चाशनी में दर्शको को लुभानेवाली फ़िल्मो के More »

Aickkarakonathe Bhishaguaranmaar  Movie Starts Rolling

Aickkarakonathe Bhishaguaranmaar Movie Starts Rolling

 ‘Aickkarakonathe Bhishaguaranmaar’, world’s second CSR movie, is being produced by UAE-based Aries Group Prominent actors from the industry apart from twenty talents discovered through national-level auditions conducted by Indywood Talent Hunt are More »

 

Director – Choregrapher Papu Khanna’s New Hindi Album Launched In Mumbai

आये हैं दूल्हा … लांच

निर्देशक कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना का नया हिंदी एलबम आये हैं दूल्हा दुल्हन ले जाएगा की भव्य लॉंचिंग मुम्बई में हुई । निर्माता अमित अग्रवाल के इस एल्बम में खुद अमित  दो चर्चित अदाकारा निधि झा और ऋचा गुजराती के साथ नजर आ रहे हैं । लॉंचिंग के मौके पर एलबम के सेड सॉन्ग को दिखाया गया जिसकी सभी ने तारीफ की । इस मौके पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए अमित अग्रवाल ने बताया कि वे बेहतरीन गानो की एक श्रृंखला तैयार कर रहे हैं और हर गाने में फ़िल्म जगत के चर्चित अदाकारा होंगे । निर्देशक पप्पू खन्ना ने बताया कि गाने की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए उसकी शूटिंग खूबसूरत लोकेशन पर भव्य तरीके से किया गया है ।

उन खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद किया है दामोदर नायडू ने । उन्होंने आगे बताया कि एलबम में अपनी आवाज दी है रूप कुमार राठौड़ , विनोद राठौड़ , संजीव भिलंङे , शिवा और सोनू ने । एलबम के संगीतकार है प्रदीप जबकि गीतकार हैं नीरज राय । लूलिया के नाम से मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा ने बताया कि पप्पू खन्ना ने जब एलबम का कॉन्सेप्ट समझाया तो वह इसे लेकर काफी उत्साहित हो गई थी । पप्पू खन्ना ने बताया कि एलबम के अन्य गानो की शूटिंग जल्द की जाएगी ।

————Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email